मोदी के मंच पर नाराज़ हुईं ममता, बोलीं कार्यक्रम में बुलाकर अपमान ठीक नहीं

मोदी के मंच पर नाराज़ हुईं ममता, बोलीं कार्यक्रम में बुलाकर अपमान ठीक नहीं

कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित एक कार्यक्रम में ममता बनर्जी आज बुरी तरह नाराज़ हो गईं। मौक़ा का नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती का। कार्यक्रम केंद्र सरकार की ओर से आयोजित किया था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित बीजेपी के कई नेता मौजूद थे। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी को भी समारोह में आमंत्रित किया गया था। जैसे ही ममता मंच पर भाषण के लिए पहुंचीं, दर्शकों की ओर से जय श्रीराम और भारत माता की जय के नारे लगने लगे। इसपर ममता बनर्जी भड़क गईं और भाषण देने से इनकार कर दिया। ममता ने कहा कि आपने अगर किसी को कार्यक्रम में आमंत्रित किया है, तो इस तरह से उसका अपमान ठीक नहीं।

ममता ने कहा कि किसी सरकारी कार्यक्रम की गरिमा होनी चाहिए। ये किसी एक पार्टी या दल का कार्यक्रम नहीं है, ये ऑल पार्टी और पब्लिक का कार्यक्रम है। आगे ममता ने कहा कि मैं पीएम मोदी और कल्चर मिनिस्ट्री की आभारी हूं कि उन्होंने कोलकाता में कार्यक्रम आयोजित किया। लेकिन किसी को आमंत्रित करके उसे अपमानित करना शोभा नहीं देता। मैं इसपर विरोध जताते हुए यहां नहीं बोलूंगी। जय हिंद, जय बांग्ला। इसके बाद ममता अपनी सीट पर जाकर बैठ गईं।

बता दें कोलकाता में आज नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर केंद्र सरकार की ओर आयोजित पराक्रम दिवस पर पीएम मोदी शामिल हुए थे। इसी कार्यक्रम में प्रोटोकॉल के तहत मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ शामिल हुए थे।

thenewslede

Related articles