ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष को कोर्ट से राहत, ज़मानत मिली

ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष को कोर्ट से राहत, ज़मानत मिली

ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को मजिस्ट्रेट कोर्ट से शर्तों के साथ ज़मानत मिल गई है। दोनों को 15-15 हज़ार के निजी मुचलके पर बेल मिली है। आज सोमवार को एनडीपीएस कोर्ट में भारती और उनके पति हर्ष की सुनवाई होनी थी, लेकिन केस के पब्लिक प्रॉसिक्यूटर की अनुपस्थिति की वजह से आज सुनवाई संभव नहीं था। लेकिन कोर्ट में विशेष अनुरोध पर ज़मानत पर सुनवाई की गई और दोनों को सशर्त ज़मानत दे दी गई। भारती सिंह को भायखला के महिला जेल में रखा गया है, जबकि हर्ष लिंबाचिया नवी मुंबई के तलोजा जेल में बंद हैं। दोनों को आज रिहा कर दिया जाएगा।

गौरतलब है कि शनिवार को एनसीबी ने मुंबई में भारती सिंह के घर पर छापेमारी की थी, जहां से गांजा बरामद हुआ था। एनसीबी का दावा है कि पूछताछ में भारती और उनके पति हर्ष ने गांजा सेवन करने की बात कबूली है।

कोर्ट ने भारती सिंह और हर्ष को चार दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था। लेकिन इससे पहले दोनों ने किला कोर्ट में ज़मानत की अर्जी दाखिल कर दी। आज सुनवाई के बाद कोर्ट ने दोनों को राहत देते हुए ज़मानत दे दी।

बता दें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स पर एनसीबी ने शिकंजा कसा है। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। जबकि दीपिका, सारा अली खान और रकुलप्रीत से पूछताछ हुई थी। इसके अलावा एक्टर अर्जुन रामपाल के घर भी छापेमारी हुई थी और उनके ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया था।

thenewslede