ड्रग्स केस में भारती और हर्ष को झटका, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए

ड्रग्स केस में भारती और हर्ष को झटका, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए

ड्रग्स केस में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को मुंबई के किला कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। दोनों को आज रविवार के दिन कोर्ट में पेश किया गया, जहां अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत मे भेजने का आदेश दिया। हालांकि एनसीबी ने कोर्ट से भारती के पति हर्ष की रिमांड मांगी थी, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली और दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। भारती और हर्ष ने लिंबाचिया ने कोर्ट में ज़मानत की याचिका भी दाखिल की है, जिसपर कल सोमवार को सुनवाई होगी।

भारती और हर्ष के साथ दो ड्रग पेडलर्स को भी कोर्ट में पेश किया गया था. इन ड्रग पेडलर्स को पुलिस कस्टडी में रखने का फैसला सुनाया गया है। कोर्ट में पेशी से पहले आज भारती सिंह और उनके पति हर्ष का मेडिकल कराया गया।

बता दें शनिवार को एक पैडलर की निशानदेही पर NCB ने भारती सिंह और हर्ष लिंबचिया के घर छापेमारी की थी। एनसीबी को रेड में 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था, जिसके बाद पूछताछ के बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष को गिरफ्तार कर लिया गया।  

भारती ने गांजा कंज्यूम करने की बात कबूली

शनिवार को भारती और हर्ष से एनसीबी ने अलग-अलग कमरे में पूछताछ की थी। एनसीबी का दावा है कि दोनों ने गांजा कंज्यूम करने की बात कबूल कर ली है। भारती सिंह और हर्ष को एनडीपीएस एक्ट 1986 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

बता दें ड्रग्स केस में कई सेलेब्स के नाम आ चुके हैं। एनसीबी ने अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को पूछताछ के लिए बुलाया था, जबकि गैब्रिएला के भाई को एनसीबी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

thenewslede