‘द डर्टी पिक्चर’ फेम एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की मौत, घर में पड़ा मिला शव

‘द डर्टी पिक्चर’ फेम एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की मौत, घर में पड़ा मिला शव

शुक्रवार का दिन फिल्म इंडस्ट्री के लिए बुरी ख़बर लेकर आया। ‘द डर्टी पिक्चर’ फेम की एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की मौत हो गई। उनका शव दक्षिण कोलकाता के जोधपुर पार्क स्थित उनके घर में संदिग्ध हालत में मिला।

शुक्रवार सुबह जब आर्या के घर काम करने वाली नौकरानी ने घर पहुंचकर बार-बार घंटी बजाई और दरवाज़ा नहीं खुला तो उसने आर्या को कई बार फोन किए। जवाब नहीं मिलने पर नौकरानी ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने जब घर का दरवाज़ा तोड़ा तो अंदर आर्या बनर्जी की लाश पड़ी मिली। पुलिस के मुताबिक़ आर्या के नाक से खून बहने के निशान मिले हैं। पुलिस ने मौत की वजह का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें 35 साल की आर्या बनर्जी विद्या बालन, इमरान हाशमी और नसरूद्दीन शाह स्टारर फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने दीबाकर बनर्जी की फिल्म लव, सेक्स धोखा में भी काम किया था। आर्या मशहूर सितारवादक निखिल बनर्जी की बेटी थीं।

पुलिस को नौकरानी के दिए बयान के मुताबिक़ आर्या के घर किसी का ज्यादा आना-जाना नहीं था। पड़ोसियों के मुताबिक़ भी आर्या एक बेहद ही रिजर्व्ड महिला थीं, उनका किसी से मिलना-जुलना नहीं था। उन्होंने घर पर एक कुत्ता ज़रूर पाल रखा था।

thenewslede

Related articles