टेस्ट टीम में केएल राहुल को जगह नहीं मिलने पर भड़के फैंस, शास्त्री पर करियर खराब करने का आरोप

टेस्ट टीम में केएल राहुल को जगह नहीं मिलने पर भड़के फैंस, शास्त्री पर करियर खराब करने का आरोप

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट टीम में बैट्समैन केएल राहुल को शामिल नहीं करने पर फैंस भड़क गए हैं। शनिवार से शुरू टेस्ट मैच के लिेए प्लेइंग इलेवन में कुल चार बदलाव किए गए हैं। टीम में शुभमन गिल, ऋषभ पंत,  अजय जडेजा और मोहम्मद सिराज को मौका दिया गया है, लेकिन केएल राहुल को जगह नहीं मिली है।

केएल राहुल को प्लेइंग XI में नहीं चुनने से सोशल मीडिया पर फैंस ने अपना गुस्सा जाहिर किया। फैंस ने राहुल को मौका नहीं देने और हनुमा विहारी को टीम में बरकरार रखने के फैसले पर सवाल उठाए हैं।    

केएल राहुल को बॉक्सिंग डे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलने पर एक फैंस ने तो यहां तक लिख दिया कि रवि शास्त्री के कोच रहते तो केएल राहुल और रोहित शर्मा का करियर सेट ही नहीं हो पाएगा।

एक दूसरे फैन ने हनुमा विहारी को टीम में जगह मिलने को गलत बताया।

विराट कोहली के वापस इंडिया लौटने पर फैंस को भरोसा था कि बेहतरीॆन फ़ॉर्म में चल रहे केएल राहुल को टीम में जरूर शामिल किया जाएगा। लेकिन टीम मैनेजमेंट ने उनकी जगह हनुमा विहारी को ही तरजीह दी। बता दें केएल राहुल ने हाल ही में आईपीएल और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी -20 और वने डे सीॆरीज़ में अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन अब टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलने पर फैंस हेड कोच रवि शास्त्री पर सवाल उठा रहे हैं।

thenewslede

Related articles