दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, हाथ में फ्रैक्चर के बाद मोहम्मद शमी सीरीज़ से बाहर

दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया को  बड़ा झटका, हाथ में फ्रैक्चर के बाद मोहम्मद शमी सीरीज़ से बाहर

पहले टेस्ट में शर्मनाक हार के बाद दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी दाएं हाथ में फ्रैक्चर के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ से बाहर हो गए हैं। बता दें शनिवार को पहले टेस्ट की दूसरी पारी में बैटिंग करते वक्त मोहम्मद शमी चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वो रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गए थे। वो फिल्डिंग के लिए भी मैदान पर नहीं आए। जांच के दौरान उनके दाएं हाथ में फ्रैक्चर पाया गया।

बता दें विराट कोहली ने भी शमी के बारे में मैच के बाद ये बयान दिया था कि शमी को जब स्कैन के लिए ले जाया गया, तो वो दर्द से कराह रहे थे। वो अपना हाथ भी नहीं हिला पा रहे थे।

मोहम्मद शमी जिस वक्त बैटिंग करने आए थे, उस वक्त टीम इंडिया के 9 विकेट गिर चुके थे। पैट कमिंग्स का सामना करते वक्त गेंद उनके दाएं हाथ में लगी थी, फीजियो ने उन्हें राहत देने की कोशिश की, लेकिन उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा था।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ी पहले ही चोट की वजह से टीम में शामिल नहीं हो पाए थे। तेज़ गेंदबाज़ ईशांत शर्मा और रविंद्र जडेजा चोट के कारण पहला टेस्ट नहीं खेल पाए। अब शमी के चोटिल होने के बाद टीम इंडिया की मुश्किलें और बढ़ गई हैं।

thenewslede

Related articles