पाकिस्तान को सर्जिकल स्ट्राइक का डर, पाक मीडिया ने कहा किसान आंदोलन से ध्यान हटाने के लिए भारत कर सकता है हमला

पाकिस्तान को सर्जिकल स्ट्राइक का डर, पाक मीडिया ने कहा किसान आंदोलन से ध्यान हटाने के लिए भारत कर सकता है हमला

बालाकोट में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान को एक बार फिर भारत की सर्जिकल स्ट्राइक का डर सताने लगा है। पाकिस्तानी मीडिया में छपी ख़बर के मुताबिक़ खुफिया एजेंसियों को ऐसी जानकारी मिली है किसान आंदोलन से ध्यान हटाने के लिए भारत फिर कोई दुस्साहस कर सकता है। सर्जिकल स्ट्राइक की आशंका से पाकिस्तान ने अपनी सेना को हाई अलर्ट पर कर दिया है। पाकिस्तान के अखबार एक्सप्रेस ट्रिव्यून की खबर के मुताबिक़ खुफिया एजेंसियों से ऐसे संकेत मिले हैं कि हिंदुत्ववादी नरेंद्र मोदी सरकार देश में जारी किसान प्रदर्शन को कमज़ोर करने के लिए कोई भी दुस्साहस कर सकती है। पाकिस्तानी सेना के सूत्रों के हवाले से अखबार ने लिखा है कि सर्जिकल स्ट्राइक की आशंका को देखते हुए सीमा पर पाकिस्तानी सेना को अलर्ट मोड में रखा गया है।

पाकिस्तान के जियो न्यूज़ ने भी लिखा है कि भारत के एक और फ्लैग ऑपरेशन या सर्जिकल स्ट्राइक की आशंका को देखते हुए सेना को अलर्ट पर रखा गया है। जियो न्यून ने आगे लिखा है कि भारत अपनी आंतरिक समस्याओँ से ध्यान हटाने के लिए पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक कर सकता है।

बता दें कि फरवरी 2019 में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान के बालाकोट में सर्जिकल स्ट्राइक की थी। इस स्ट्राइक में पाकिस्तान की धरती से आतंक की साजिश रचने वाले कई आतंकी मारे गए थे। हालांकि तब पाकिस्तान ने भारत की ओर से किसी तरह की सर्जिकल स्ट्राइक से साफ इनकार किया था। लेकिन पाकिस्तान को अब बार-बार सर्जिकल स्ट्राइक का डर सता रहा है।

thenewslede

Related articles